VIDEO : महिला दिवस के मौके पर अक्षय ने Womens को सिखाया कोहनी Attack
Share:

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में महिलाओ पर हो रहे अत्याचारो पर चिंता व्यक्त करते हुए तापसी संग सेल्फ डिफेंड का एक 'कोहनी मार' वीडियो को लेकर आए है. जी हाँ 8 मार्च को पूरी दुनिया में महिला दिवस मनाया जाता है. यह दिन महिलाओं के लिए समर्पित है. आज महिलाएं हर क्षेत्र में ना सिर्फ अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही हैं बल्कि अपना परचम भी लहरा रही हैं. बावजूद इसके महिलाओं के प्रति अपराध के मामले घट नहीं रहे हैं. महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने का सबसे बड़ा कारण है लोगों की गन्दी सोच.

मानसिक रूप से कमजोर लोग आए दिन महिलाओं पर शारीरिक हमले करते हैं और महिलाओं की तरफ से जवाब नहीं मिलने पर वे बेखौफ हो जाते हैं. ऐसे लोगों को सबक सिखाने का पाठ अब ‘पिंक’ अभिनेत्री तापसी पन्नू और अक्षय कुमार कर रहे हैं. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तापसी यह सीखा रही हैं कि अगर कोई पुरुष महिला पर हमला करता है तो उन्हें कैसे इसका मुंहतोड़ जवाब देना है.

1 मिनट 24 सेकेंड के इस शानदार वीडियो में ‘कोहनी मार’ तकनीक को महिलाओं के हथियार के तौर पर दिखाया गया है. वीडियो में तापसी पन्नू कह रही हैं, ‘छेड़खानी की घटना पर खामोश ना रहें बल्कि रिएक्ट करें. चिल्लाएं, हेल्प के लिए बुलाएं, कुछ नहीं सूझे तो पत्थर उठा कर मारो. भाग जाओ, कुछ तो करो. आपका बॉडी पार्ट ही आपका सबसे बड़ा हथियार है…जैसे की उसको लात मार सकते हैं, कोहनी मार सकते हैं. सच बताऊं एक बार जो कोहनी लग जाए ना तो बंदा वापस नहीं उठता है.’

लो आ ही गया ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का नया वर्जन....Watch Video

फैमेली संग फिल्म निहारने निकले वकील साहब...Watch Pics

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -