लो आ ही गया ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का नया वर्जन....Watch Video
Share:

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मशीन' के बारे में तो आप को पता ही है की इस फिल्म के लिए काफी तेजी से कार्य किया जा रहा है. इस फिल्म का अभी हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था जिसके बाद अब पता चला है की अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया मशहूर गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. जो की आपको पूरी तरह से पस्त कर देगा.

जी हाँ, इस फिल्म का एक सॉन्ग है जिसके बोल है 'तू चीज बढ़ी है मस्त मस्त' जो की अक्षय व रवीना की फिल्म 'मोहरा' है. उदित नारायण और नेहा कक्कर ने नए वर्जन ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को अपनी आवाज दी है. वहीं ओरिजनल वर्जन में उदित नारायण के साथ कविता कृष्णमूर्ति ने अपनी आवाज दी थी.

नए और ओरिजनल वर्जन में से कौन सा गाना ज्यादा अच्छा है उसे आप नीचे दोनों सॉन्ग को देख कर खुद ही फैसला करें. इस फिल्म का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है. ये नया गाना 90 के दशक में फिल्म ‘मोहरा’ में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था. उस समय ‘मोहरा’ का ये गाना सुपरहिट रहा था. आपको बता दें कि आज भी लोग इस गाने को खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि फिल्म में मुस्तफा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -