लियोनेल मेस्सी के शानदार गोल की मदद से बार्सिलोना ने जीता मैच
लियोनेल मेस्सी के शानदार गोल की मदद से बार्सिलोना ने जीता मैच
Share:

लियोनेल मेस्सी ने एक गोल दागा और दो गोल करने में मदद की जिससे बार्सिलोना ने कोविड-19 महामारी के वजह तीन महीने बाद फिर से शुरू हुई स्पेनिश फुटबाल लीग में मालोर्का को 4-0 से करारी हार देकर अपनी बढ़त और मजबूत कर ली है. मेस्सी ने भले ही मार्च के शुरू से कोई मैच नहीं खेला होगा. लेकिन उन्हें अपने चिर परिचित अंदाज में शुरू से ही दबदबा बना लिया. उन पर दाएं पांव की मांसपेशियों में खिंचाव का असर भी नहीं दिखा.

वहीं, पिछले सप्ताह इस दर्द के वजह से उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा था. मेस्सी और अन्य खिलाड़ियों ने मैदान पर सामान्य व्यवहार किया. उन्होंने आटुरो विडाल (दूसरे मिनट) और मार्टिन ब्रेथवेट (37वें) के पहले हाफ में किए गए गोल का एक दूसरे के गले मिलकर जश्न मनाया और सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखी जिसकी सिफारिश भी की गई थी. स्वास्थ्य कारणों से यह मैच दर्शकों के बिना खेला गया था लेकिन इसके बावजूद दूसरे हाफ में कुछ वक्त के लि एक व्यक्ति मैदान पर पहुंच गया था. इसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए लेकिन वह बार्सिलोना के जोर्डी अल्बा के साथ कुछ मीटर की दूरी से सेल्फी लेने में सफल रहा.

बता दें की मेस्सी ने ब्रेथवेट को गोल करने में मदद की और इसके बाद इस स्टार स्ट्राइकर के सहयोग से अल्बा ने 79वें मिनट में बार्सिलोना का स्कोर 3-0 किया. मेस्सी आखिर में दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में अपने नाम पर भी गोल लिखवाने में सफल रहे. इस बीच अंतिम स्थान पर चल रहे एस्पनयोल ने अलावेस पर 2-0 से जीत दर्ज की. विजेता टीम की तरफ से बर्नाडो इस्पिनोसा और वु लेई ने गोल किए है.

पुजारा, जडेजा और राहुल को NADA ने भेजा नोटिस, ये है वजह

कोरोना पॉजिटिव पाए गए शाहिद अफरीदी, फैंस से कहा- मुझे दुआओं की जरुरत

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर मैट पूरे का निधन, मैदान पर कुत्ते को पकड़कर आए थे सुर्ख़ियों में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -