लॉकडाउन के बीच टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स का खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल
लॉकडाउन के बीच टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स का खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल
Share:

लॉकडाउन के कारण सभी स्टार खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा है. ऐसे में हर किसी की कोशिश है कि वह इस मौके का फायदा उठाकर परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए. टेनिस की स्टार सेरेना विलियम्स (Serena Williams) अपने रिकॉर्ड 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से महज एक कदम दूर है. हालांकि लॉकडाउन में वह इस तरह की चिंता से काफी दूर रहकर अपनी बेटी ओलिंपिया के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ हटकर अंदाज में दिख रही हैं.

बेटी के साथ डांस करती दिखीं सेरेना: सेरेना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह काफी अलग रूप में दिख रही है. कोर्ट पर हमेशा अग्रेसिव रहने वाली सेरेना इस वीडियो में अपनी बेटी के साथ डांस करती दिख रही हैं. सेरेना और उनकी बेटी ब्यूटी एंड द बिस्ट फिल्म की राजकुमाकी की तरह एक जैसे कपड़े पहनकर डांस करती दिख रहे हैं. सेरेना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'कीपिंग बीजी'.

वीनस विलियम्स ने की सेरेना से ड्रेस की मांग: सेरेना का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सेरेना की बहन और दिग्गज खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओलिंपिया से मैं बहुत प्यार करती हूं, लेकिन ओलिंपिया की मां राजकुमारी के कपड़ों में क्यों है.' वहीं उन्होंने दूसरे ही कमेंट में सेरेना जैसी ड्रेस पहनने की इच्छा जाहिर कर दी. आपको बता दें कि सेरेना इससे पहले भी अपनी बेटी के लिए राजकुमारी जैसे कपड़े पहने दिखीं थी.

मां बनने के बाद से ग्रैंड स्लैम जीतने के इंतजार में है सेरेना: सेरेना पहले ही ये बता चुकी हैं कि तीन साल पहले बच्ची के जन्म के समय उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. सिजेरियन के बाद उन्हें छह महीने तक आराम करना पड़ा था. 23 बार ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने वाली सेरेना ने मां बनने के बाद कोर्ट पर वापसी की है. उन्होंने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खिताब पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keeping busy

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on

कोलकाता की शिवांगी ने वर्चुअल इंटरनेशनल ताइक्‍वांडो चैम्पियनशिप में किया कमाल

छत्तीसगढ़ की मोनिक ने किया कमाल, खेलो इंडिया में बनाई जगह

वर्ल्ड एथलेटिक्स ने कोरोना के चलते जारी किए नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -