स्वच्छता पर अक्षय की 'टॉयलेट..' है आई, देखना तो बनता है भाई...
स्वच्छता पर अक्षय की 'टॉयलेट..' है आई, देखना तो बनता है भाई...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार व भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का सभी को कब से इंतजार था. यह फिल्म एक प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता के मापदंडो में भी खरा उतरती है. फिल्म की कहानी ब्रज के नंदगांव की है जो टॉयलेट जैसे सामाजिक मुद्दे पर बनी है. वैसे तो फिल्म की कहानी अधिकत्तर लोगों को पता ही है कि फिल्म गाँव देहात में घरों में ना बनने वाले टॉयलेट की समस्या दर्शाती है.

फिल्म में अक्षय कुमार केशव का किरदार निभा रहे है. भूमि पेडनेकर इस फिल्म में जया का किरदार निभा रही है. अब इस फिल्म की और भी ज्यादा जानकारी ना देते हुए आप फिल्म को जल्द से जल्द देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करे यह फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी. हो सकता है आने वाले समय में यह फिल्म भाजपा शासित राज्यों में टेक्स फ्री हो जाए. अभिनेता अक्षय कुमार की यह बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के रिलीज होने से पहले ही सोशलमीडिया पर सुर्खियों में रह चुकी है.

अक्षय व भूमि पेडनेकर की यह फिल्म जो के प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के मन को भी भा गई है. तथा अपनी इस फिल्म के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. देखा जाए तो पूर्व में अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. फिल्म के तीन वर्बल सीन पर भी सेंसर ने अपनी कैंची चलाई थी.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -