देशभर में 'टॉयलेट...' की बल्ले-बल्ले
देशभर में 'टॉयलेट...' की बल्ले-बल्ले
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अभी भी अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार के संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. खिलाडी अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' का भी फिल्म टॉयलेट पर कोई असर नहीं पड़ा और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है.

अक्षय की यह फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मो से कम समय में कमाई के मामले में कई आगे निकल गयी है. इस फिल्म ने 12 दिनों की कमाई के मामले में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़, शनिवार को 17.10 करोड़, रविवार को 21.25 करोड़, सोमवार को 12 करोड़, मंगलवार को 20 करोड़, बुधवार को 6.50 करोड़, गुरूवार को 6.10 करोड़, शुक्रवार को चार करोड़, शनिवार को 6.75 करोड़, रविवार को 8.25 करोड़, सोमवार को 2.60 करोड़ और मंगलवार को 2.50 करोड़ रुपए की कमाई है.

कुल मिलाकर फिल्म ने 12 दिनों में 120.15 करोड़ की कमाई कर ली है. अक्षय कुमार व भूमि पेडनेकर की यह फिल्म तकरीबन 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -