फेक न्यूज पर गुस्सा हुए अक्षय, कहा- 'रिश्ते टूटते हैं, शादियां तबाह होती है...'
फेक न्यूज पर गुस्सा हुए अक्षय, कहा- 'रिश्ते टूटते हैं, शादियां तबाह होती है...'
Share:

साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म रिलीज होने में कुछ ही समय बचा है और उनकी अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों ने दमदार कमाई की. ऐसे में इनमे केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 शामिल रहीं और अब इन सभी के बाद जल्द ही उनकी फिल्म गुड न्यूज़ आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने मीडिया से खास बातचीत की, जहां उन्होंने फेक न्यूज पर खुलकर बातें कीं. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''फेक न्यूज की वजह से मैंने रिश्तों को टूटते देखा है. यह गलत है. हमें कोई भी खबर बनाते हुए जिम्मेदारी बरतनी चाहिए.''

इसी के साथ अक्षय ने आगे कहा- "जब रोहित के साथ मेरी लड़ाई की खबरें चल रही थीं, वह मेरे बगल में बैठा था. मैंने उसे खबर दिखाते हुए कहा, ये देखा हमारी लड़ाई हो गई है और हम दोनों हंस पड़े. मैं मानता हूं कि सभी ऐसी खबरें नहीं लिखते, लेकिन सच बताता हूं कि कुछ खबरों से रिश्ते प्रभावित होते हैं, कई लोगों के करियर दांव पर लग जाते हैं. मैं इस इंडस्ट्री में 30 साल से हूं.. और मैं बता दूं कि इन खबरों से वजह से मैंने खुद रिश्तों को टूटते हुए भी देखा है. शादियों को तबाह होते देखा है. लिहाजा, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि खबरें लिखते समय हमें ध्यान रखना चाहिए. मैं पॉजिटिव इंसान हूं और अपनी सोच को मैं ऐसा ही रखना चाहता हूं. मैंने आज तक कभी किसी के बारे में बुरा नहीं सोचा है. मेरे डिक्शनरी में नहीं है निगेटिविटी.. मैंने अपने करियर में 14 फिल्में लगातार फ्लॉप दी हैं, लेकिन मैं किसी के बारे में गलत नहीं सोच सकता. शायद इसीलिए मेरे पास कभी काम की कमी नहीं रही. मैं दूसरों से भी ऐसी ही अपेक्षा रखता हूं कि बिना वजह निगेटिव खबरें ना लिखा करें. जिम्मेदार बनें. "

वहीं आगे खान तिकड़ी के साथ अपनी तुलना किये जाने पर अक्षय कुमार ने कहा-मु''झे तुलना बिल्कुल पसंद नहीं. ये सब जो कहते हैं ना कि खान को पीछे कर दिया, कपूर को कर दिया, ये सब बहुत गलत है. हम सब एक परिवार हैं. खान हो, कपूर हो, कुमार हो, हम सब मिलकर रहते हैं. ये सब बेकार की चीज़ें हैं. सब यहां अपना अपना काम कर रहे हैं और एक दूसरे के बारे में अच्छा सोचते हैं. लोगों ने जोधा अकबर की तुलना मुगल-ए-आज़म से की थी, लेकिन क्या मेरी फिल्म वैसी थी?"

सामने आया जयेशभाई जोरदार का पहला लुक, बहुत सिम्पल नजर आए रणवीर सिंह

बड़े निर्देशकों के साथ काम करना चाहते थे अक्षय ,जाहिर किया अपना दुख

ईद 2020 पर फिल्म 'राधे' और 'लक्ष्मी बम' के बीच होगी टक्कर, अक्षय ने कहा- 'पहले में आया....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -