अक्षय कुमार ने शेयर किया रश्मि रॉकेट का वीडियो,  तो तापसी ने लिए एक्टर के मज़े
अक्षय कुमार ने शेयर किया रश्मि रॉकेट का वीडियो, तो तापसी ने लिए एक्टर के मज़े
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने अपनी नई फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर करके दी है. बता दें, तापसी इस बार फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला से साथ काम करने वाली हैं. वहीं बता दें, फिल्म का नाम रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) है. इसकी पहली झलक रिवील की जा चुकी है. इन पोस्टर में तापसी का लुक एडम ही अलग लग रहा है जिसे पहले कभी नहीं देखा होगा.

पोस्टर के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तापसी की फिल्म का एक प्रोमो वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया, जिसके बाद तापसी ने उन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. देखा गया है दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं और अक्सर मस्ती करते दिखाई देते हैं. अक्षय ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन दिया,  ‘ये रॉकेट अपने अगले मिशन के लिए तैयार है और वो ट्रैक पर निकल चुकी है. पेश है रश्मि रॉकेट फिल्म में तापसी पन्नू की झलक.’ वहीं तापसी ने भी उनके मजे ले लिए. 

मज़ेदार कैप्शन के साथ तापसी ने भी मज़ेदार जवाब दिया है. उन्होंने लिखा,  ‘हां, फोर्ब्स के बारे में तो पता नहीं, लेकिन ये रेस तो मैं जीत सकती हूं.’ जिसके बाद अक्षय ने खुद पर बना मीम शेयर करते हुए तापसी से कहा, ‘बहुत मजे ले रही है तू.’ इससे देखा जा सकता है कि दोनों के बीच काफी मस्ती मज़ाक चलता रहता है. तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट की बात करें तो इसका निर्देशन आकर्ष खुराना करेंगे. रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खांडिया फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म में तापसी धावक के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म की जानकारी सामने नहीं आई है.  

सामने आए तापसी पन्नू के अनटाइटल्ड फ़िल्म के पोस्टर्स

जीत का जश्न मनाती दिखीं 'शूटर दादियां', Saand Ki Aankh का नया पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -