Video: ब्लू टॉय डॉलफिन की सवारी करते दिखे अक्षय, बीच में हुआ ये हादसा
Video: ब्लू टॉय डॉलफिन की सवारी करते दिखे अक्षय, बीच में हुआ ये हादसा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं। अक्षय वैसे ही अपनी फिल्मों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। इन दिनों अक्षय के कई फोटोज और वीडियोस सामने आ रहे हैं जो बड़े बेहतरीन है। हाल ही में खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे वो एक ब्लू टॉय डॉलफिन की सवारी करते नज़र आ रहे हैं । आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने अपने छुट्टियों के आखरी दिन के बारे में भी बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जी दरसल इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- "छुट्टी के आखिरी दिन....सोचिए किसके कहने पर मैंने डॉलफिन के साथ स्लाइड की और खूब मस्ती भी की और मुझे एक बेहतरीन हंसी भी आई थी " अक्षय के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। आप जानते ही होंगे अक्षय बीते दिनों ही परिवार के साथ मॉलदीव गए थे। वहां की कुछ तस्वीरें बीते दिनों भी उन्होंने शेयर की थी।

अब इस समय अक्षय और ट्विंकल के हॉलीडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने भी खुद अपनी पत्नी के साथ वेकेशन्स की तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में सभी बेहतरीन दिख रहे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप अक्षय को फिल्म 'रामसेतू' में देखने वाले हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ अक्षय ने एक फोटो शेयर की थी। इस फिल्म के अलावा अक्षय 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

8वीं पास के लिए हाईकोर्ट में नौकरी पाने का शानदार मौका, ऐसे करें आवेदन

'व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'

8वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -