अक्षय ने उड़ाया दीपिका का मजाक
अक्षय ने उड़ाया दीपिका का मजाक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ की शूटिंग में काफी बिजी है. इस फिल्म में अक्षय के साथ साथ अभिनेता रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन भी दर्शको को हंसाते हुए नजर आएँगे. बॉलीवुड जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक आजकल अक्षय कुमार काफी सुर्ख़ियो में नजर आ रहे है इसका कारण है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण.  दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपको उस फोटो की याद आ जाएगी जो की थोड़े दिन पूर्व ही दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विन डीजल के साथ शेयर की थी।

परन्तु अभिनेता अक्षय कुमार के द्वारा यह फोटो शेयर करना सिर्फ एक मजाक था. इस टिवट में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ साथ फोटो में अभिषेक, रितेश और वो, एक शख्स के साथ खड़े हैं जो पीछे से बिल्कुल विन डीजल की तरह लग रहा है और तीनों ही दीपिका की तरह एक्सप्रेशन देने की कोशिश कर रहे हैं।

इस पर अक्षय ने कहा की विन डीजल इन दिनों दीपिका के साथ काफी बिजी हैं तो हम विन पैट्रोल के साथ हाउसफुल 3 बना रहे हैं. इस पर अभिनेता रितेश देशमुख ने भी कहा की इन दिनों वैसे भी पेट्रोल का भाव डीजल से ज्यादा है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -