अक्षय ने कहा, ट्विंकल है मस्त मस्त
अक्षय ने कहा, ट्विंकल है मस्त मस्त
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के बारे में सभी जानते है कि वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से कितना प्यार रखते है. और ऐसे में हाल ही में सरे आम अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल के लिए अपना प्यार बयां किया. अक्षय हाल ही में अपने गाने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त के न्यू वर्जन को लांच करने पहुँचे थे. यहाँ अक्षय अपने अंदाज में नजर आये और सरेआम उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ट्विंकल हमेशा उनकी मस्त मस्त गर्ल रहेंगी.

आपको बता दे कि तू चीज बड़ी है मस्त मस्त का न्यू वर्जन फिल्म मशीन में मुस्तफा और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है. जब अक्षय से पूछा कि फिल्म मोहरा में गाने तू चीज है बड़ी मस्त मस्त को शूट करते हुए उन्हें रवीना के साथ काम उन्हें केसा लगा था. तो अक्षय ने कहा कि यह 22 साल पुरानी बात है हर बात याद नहीं रहती. लेकिन रवीना के साथ में काम करना गर्व की बात है. उनके साथ काम करना हमेशा शानदार रहा है.

हमने एक साथ में कई सारी फिल्मो में एक साथ काम किया है. ऐसे में उनके साथ काम करना हमेशा शानदार रहता है. अक्षय ने कहा कि फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरस पानी मेरे दिल के बहुत करीब है. अक्षय ने कहा कि खिलाडी टेग, तू चीज है बड़ी मस्त मस्त और चुरा के दिल मेरा, मेरे दिल के बहुत ही करीब है. जो कि कभी भी मैं भूल नहीं सकता.

Video : महिला दिवस पर तापसी पन्नू ने शेयर किया विशेष मैसेज

जॉली एल एल बी 3 सिर्फ शाहरुख़ खान के लिए लिखी गयी : सुभाष कपूर

क्या आपने देखा, 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' का रीक्रिएट वर्जन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -