'सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम करता हूँ', अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज
'सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम करता हूँ', अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर सुर्खियों में हैं। जी दरअसल यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दें कि अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए वह जबरदस्त प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। अक्षय के बारे में बात करें तो वह ऐसे अभिनेता हैं जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में उन्होंने बताया कि वह कभी भी किसी काम के लिए न नहीं कहते हैं, फिर चाहे वो कैसा भी रोल हो।

उन्होंने बताया कि आखिर वो कौन सी 3 चीज हैं, जिसको उन्होंने इस जिंदगी में सीखा है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यह स्वीकार किया कि वह मेहनत से नहीं कतराते और ज्यादा से ज्यादा मेहनत सिर्फ पैसा कमाने के लिए करते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘लोग मेरे से पूछते हैं कि मैं साल में इतनी सारी फिल्में क्यों करता हूं? मैंने जिंदगी में तीन चीजों को समझा है- काम, कमाई और कर्म। मैं बहुत मेहनत करता हूं और मैं जितना पैसा कमा सकता हूं, उतना कमाने की कोशिश करता हूं।

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘मैं किसी काम को इनकार नहीं करता, फिर चाहे जो भी मेरे हिस्से में आए। कैसा भी रोल हो, कोई भी फंक्शन हो, किसी भी चीज की एड करना हो और ऐसा मैं इसलिए करता हूं, क्योंकि काम से आती है कमाई और उससे मैं कोशिश करता हूं अच्छे काम करने की’। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि 'तो आप उतना कमाते हैं, जितना आप काम करते हैं। आप सोसायटी को भी उतना ही लौटाते हैं और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है।' आपको बता दें कि जल्द अक्षय ‘रक्षा बंधन’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देने वाले हैं।

राखी पर होना है तैयार तो इन अभिनेत्रियों को कर सकती हैं कॉपी

'डंकी' के सेट से वायरल हुई शाहरुख़-तापसी की तस्वीर, दिखा नया लुक

करवाचौथ का व्रत नहीं रखती ये अदाकारा, कहा- 'क्या मैं पागल हूँ क्या।।।?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -