तो क्या अक्षय लाने वाले हैं 'टॉयलेट 2' !
तो क्या अक्षय लाने वाले हैं 'टॉयलेट 2' !
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार स्वच्छता अभियान में पूरा सहयोग कर रहे हैं. इसी को देखते हुए उन्होंने 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' बनाई जिसे सभी ने काफी पसंद भी किया और बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म रही. इसी फिल्म ने खूब कमाई की और अक्षय कुमार एक बार फिर से चर्चा में आ गये. वैसे तो हर बार ही अपने काम से लेकर चर्चा में बने रहते हैं उसी तरह इस बार फिर से वो सुर्ख़ियों में आ गए हैं. सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनकी अगली फिल्म जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी है.

आपको बता दें, अक्षय कुमार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा 2' बनाने की तैयारी में हैं. जी हाँ, उन्होंने इसके लिए काम भी शुरू कर दिया है और इस बात की जानकारी दी है ट्वीट कर के. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है Time to get ready for the next Blockbuster - Mission #Toilet2! Iss baar badlega poora desh! Coming soon. इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस फिल्म के बारे में बताया है. यानी एक बार फिर से टॉयलेट के लिए प्रेम देखने को मिलेगा और साथ ही वो चाहते हैं पूरा देश सुधर जाए. अब देखना ये है कि वाकई ये फिल्म बनती है या नहीं.

इसके पहले 'टॉयलेट' में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी थी जिसमें उन्होंने अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो एक असल कहानी पर आधारित है. इसके अलावा अक्षय कुमार 'गोल्ड' में नज़र आने वाले हैं जो 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और इसमें उनके साथ मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं.

घर जाने की बात पर इरफ़ान ने दिया चौंका देने वाला जवाब

बॉलीवुड अप्सराओं के गोल्डन लुक ने अम्बानी की पार्टी में लगाए चार चाँद

रोमांस करने को फिर तैयार हैं जूही-अनिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -