पिता की वजह से फिल्म 'सुपर 30'  से आउट हुए ऋतिक, हो सकती है अक्षय की एंट्री
पिता की वजह से फिल्म 'सुपर 30' से आउट हुए ऋतिक, हो सकती है अक्षय की एंट्री
Share:

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विकास बहल जल्द ही आंनद कुमार के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30’ लेकर आ रहे है. पहले फिल्म में आंनद कुमार के रोल के लिए ऋतिक रोशन का नाम तय किया गया था लेकिन खबरों की माने ऋतिक को रिप्लेस कर अब अक्षय कुमार को इस रोल के लिए फाइनल किया गया है.

दरअसल फिल्म में हो रहे बहुत से बदलाव की वजह से ऋतिक ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. खबरों की माने तो ऋतिक की क्रिएटिव टीम को फिल्म की स्क्रिप्ट से कुछ दिक्कते थी. जिसके बाद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने फैसला लेते हुए फिल्म मेकर्स को इस फिल्म के लिए मना कर दिया.

हालांकि फिल्म मेकर्स ने अब तक ऋतिक की जगह इस रोल के लिए दूसरे हीरो के नाम का खुलासा नहीं किया है. लेकिन मीडिया से आई खबरों की माने तो फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार से इस फिल्म के लिए पहले ही बात कर ली है. इतना ही नहीं अक्षय को इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पड़ने को देदी गयी है. ऋतिक के फिल्म छोड़ने की वजह से अब यह फिल्म की शुरुआत साल 2018 में की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के यह एक्टर डेढ़ साल से है लापता

OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....

नसबंदी पर बनी फिल्म में सनी क्या कर रहे है? बॉबी ने कहा फिल्म का आकर्षण है सनी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -