अब इस ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं अक्षय कुमार, मिली एक और फिल्म
अब इस ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं अक्षय कुमार, मिली एक और फिल्म
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म करते ही जाते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो सालभर में ज्यादा छुट्टियां नहीं लेते बल्कि अपनी अगली फिल्म के लिए लग जाते हैं. ऐसे ही वो फ़िलहाल अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं जो इसी साल रिलीज़ होने वाली है. इसी बीच एक और खबर आई है कि अक्षय को एक और फिल्म मिल गई है जो अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ होगी. तो चलिए जानते हैं उस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, अक्षय कुमार जल्द ही अक्षय को बड़े पर्दे पर पृथ्वी राज चौहान की भूमिका में देख पाएंगे. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करने वाले हैं. बॉलीवुड गलियारो में खबर है कि अक्षय ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. यानि अक्षय के लिए एक और फिल्म तैयार हो गई है. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है लेकिन अक्षय पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने जा रहे हैं ये बात कंफर्म हो गई है. फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आएगी. इस साल के अंत तक अक्षय इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे. 

जानकारी दे दें, केसरी के बाद अक्षय की यह तीसरी ऐतिहासिक फिल्म होगी. 'केसरी' फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है. बता दें कि साल 1897 में 12 सितंबर के दिन सारागढ़ी की लड़ाई लड़ी गई थी. हवलदार ईशर सिंह की लीडरशिप में सिख रेजीमेंट ने कई घंटों तक अफगानी सेना के दस हजार सैनिकों से सारागढ़ी में लड़ाई लड़ी थी. फिल्म में अक्षय हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में हैं. साल 2019 में अक्षय कुमार की 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं. 'केसरी', 'मिशन मंगल', 'गुड न्यूज' और 'सूर्यवंशी'.  

अक्षय के इस गाने पर थिरकते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Video : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल ने किया अक्षय के साथ ऐसा बर्ताव, जानें क्या होगी बात

सूर्यवंशी : नहीं दिखेगी ये जोड़ी साथ, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -