सूर्यवंशी : नहीं दिखेगी ये जोड़ी साथ, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा
सूर्यवंशी : नहीं दिखेगी ये जोड़ी साथ, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी पिछली फिल्म 'सिम्बा' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं. इस फिल्म से उन्होंने आने वाली कई फिल्मों की जानकारी दी है. रोहित अब आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' पर काम कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है और आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई ऐसी खबर सामने आ जाती है, जो फैंस के उत्साह को बढ़ा ही देती है. 

खबर सामने आई थी कि इस फिल्म में अक्षय के अपोडजिट कटरीना कैफ नजर आ सकती है. लेकिन सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा था कि कटरीना अक्षय की कई फिल्में ठुकरा चुकी हैं क्योंकि उन फिल्मों में हीरोइन का रोल ज्यादा दमदार नहीं था. खैर कटरीना का नाम फिल्म सूर्यवंशी के लिए सबसे ऊपर है. अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद दोनों एक साथ नज़र आएंगे. आइये आगे की कहानी क्या कहती  है जानते हैं. बॉलीवुड की ये दमदार जोड़ी इस फिल्म के जरिए पूरे 9 साल बाद कमबैक कर सकती है.

दरसल, इसी के बाद एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रोहित ने कहा है कि इस तरह की खबरें महज एक अफवाह है. अभी तक हमने कुछ भी फाइनल नहीं किया है. रोहित का कहना है कि ये सच नहीं है, हम अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है. लेकिन देखा जायेगा अक्षय और कटरीना इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे या नहीं. अक्षय इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरु कर देंगे.  

300 फ़ीट की ऊंचाई से कूदे अनिल-माधुरी, ऐसा हो गया हाल

Indian 2 : कमल हसन की फिल्म के नए पोस्टर आये सामने, शूटिंग हुई शुरू

मणिकर्णिका : रिलीज़ के पहले आज राष्ट्रपति कोविंद को दिखाई जाएगी लक्ष्मीबाई की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -