वायरल हो रही अक्षय कुमार के साथ माँ की तस्वीर, लेकिन क्या है सच्चाई!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. वो अपने काम को लेकर जितने सजग हैं उतने ही अपने परिवार के लिए समय निकालते हैं. इसीलिए इनको फैमिली मैन के तौर पर भी जाना जाता है. इस सुपरस्टार को अच्छे से मालुम है कि निजी जीवन और फिल्मों की दुनिया में बैलेंस कैसे बनाकर रखना है. तो आइये आपको भी बता देते हैं कि हाल ही में जो वायरल हुई है उनकी तस्वीर. 

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते रहतें हैं, इनकी फोटो को लोग काफी प्यार भी दिया करते हैं. अभी हाल ही में अभिनेता ने एक लेडी के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक ओल्ड लेडी के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर सभी का ये कहना है कि यह महिला उनकी माँ है जिसके साथ उन्होंने सेल्फी ली है. लेकिन इस बात की जानकारी सामने आ चुकी है कि ये महिला कौन है और किसकी तस्वीर है. जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, जब इस तस्वीर के बारे में जांच की गई तो पता चला कि अक्षय कुमार की उनकी मां अरुणा भाटिया के साथ की नहीं है, बल्कि इस तस्वीर में नज़र आने वाली महिला टीवी एक्ट्रेस प्रगति मेहरा की मां कृष्णा मेहरा हैं. उनकी फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द फिल्म ‘केसरी’ के साथ आ रहें हैं, फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच में कमाल का प्रदर्शन किया है. फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.  

'गुड न्यूज' के सेट से लीक हुई तस्वीर, फिर प्रेग्नेंट नजर आई करीना

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को दिए 15 लाख रूपए, शुक्रिया करते रह गया भाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -