उल्टे तिरंगे पर अक्षय ने दी सफाई
उल्टे तिरंगे पर अक्षय ने दी सफाई
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में खेले गए महिला वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड की टीम के हाथो हार गई है यह तो ज्ञात होगा ही लेकिन जनाब बता दे कि जब इन दोनों ही टीमों का यह मैच चल रहा था तो उस दौरान भारतीय महिला टीम की हौंसला अफजाई के लिए बॉलीवुड के हमारे खिलाडी अक्षय कुमार भी नजर आए थे जो के सभी के बीच में आकर्षण केंद्र बिंदु बने हुए थे. जी हां देखा जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में हुए महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने नंगे पैर पहुंचे थे.

मैदान से अपनी कुछ फोटोज अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इनमें से एक में वे उलटा तिरंगा लहराते नजर आ रहे थे. भले ही अक्षय से यह भूल अनजाने में हुई हो. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था है. हालांकि अपनी गलती का एहसास होते ही अक्षय ने बिना देर किए हुए माफी भी मांग ली थी.

मुंबई में अपनी फिल्म टॉइलट एक प्रेम कथा को लेकर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय ने बताया कि जब वह तस्वीर खींची गई थी तब वह तिरंगे झंडे को खोल रहे थे और किसी ने पीछे से तस्वीर ले ली थी. अक्षय बताते हैं, 'सच बताऊं तो उस समय राष्ट्रध्वज मेरे हाथ में था, जिसे मैं खोल रहा था. हाथ में खुलते ही वह उल्टा खुला और मैं उसे सीधा कर रहा था, तभी किसी ने मेरे पीछे से वह तस्वीर खींच ली. आप जब टीवी पर देखेंगे तो आपको वह सीधा दिखाई देगा. इसके बाउजूद यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं. मैं इस बात के लिए पहले भी माफी मांग चुका हूं.' 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -