अब खिलाडी के साथ में माया की महामाया.....
अब खिलाडी के साथ में माया की महामाया.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दे कि अपनी फिल्म 'रुस्तम' के बारे में अक्षय ने कहा है कि यह फिल्म जो कि 12 अगस्त को देशभर में रिलीज होने वाली है व मेरा कहना है कि आप सभी देखें की रुस्तम के साथ क्या हुआ।

अब अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में पता चला है कि बॉलीवुड का यह होनहार खिलाड़ी कुमार जल्द ही पाकिस्तानी कि एक खूबसूरत अभिनेत्री के साथ में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। सुनने में आया है कि दक्षिण भारतीय फिल्म 'कथ्थी' का हिंदी रिमेक अक्षय कुमार के साथ प्लान किया जा रहा है।

इसमें अक्षय के अपोजिट पाकिस्तानी मॉडल माया अली नजर आ सकती हैं। वह वीडियो जॉकी भी हैं। अक्षय इन दिनों फिल्म 'रुस्तम' में व्यस्त हैं। 12 अगस्त को यह फिल्म प्रदर्शित हो रही है। इसके बाद अक्षय के साथ इस फिल्म पर चर्चा होगी। यदि वह तैयार होते हैं तो पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ यह फिल्म कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -