पैडमैन की चेंज हुई रिलीज़ डेट, नहीं होगी 26 जनवरी को रिलीज़
पैडमैन की चेंज हुई रिलीज़ डेट, नहीं होगी 26 जनवरी को रिलीज़
Share:

हाल ही में अक्षय कुमार की आगामी फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक सामने आया है. अपने इस कैरेक्टर में अक्षय बहुत ही शानदार लग रहे हैं. यह बात तो पक्की है कि अक्षय जिस भी मूवी में काम करते हैं उसमें अपनी पूरी जान झोंक देते हैं. अभी अक्षय केवल अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. जहां पहले खबरें थी कि, अक्षय की यह मूवी 26 जनवरी को रिलीज़ होगी, वहीँ अब ताज़ा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ज्ञात हुआ है कि इस मूवी कि रिलीज़ डेट को चेंज कर दी गयी है. अक्षय ने इस खबर की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के थ्रू दी है. अक्षय ने बताय है कि उनकी इस मूवी को 26 को रिलीज़ न करते हुए 25 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा.

अपनी इस मूवी की रिलीज़ डेट के बारे में एलान करते हुए अक्षय ने बताया कि इसे 26 को रिलीज़ न करते हुए 25 को रिलीज़ किया जाना है. अपनी इस पोस्ट के साथ अक्षय ने पैडमैन मूवी का एक वीडियो भी ऐड किया है जिसमे वह एक रूई के ढेर से फिसलते हुए दिखावी दे रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय के साथ इस मूवी में राधिका आप्टे और सोनम कपूर नज़र आने वाली हैं. जिस तरह से फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, उसी तरह से अक्षय को भी इस मूवी की रिलीज़ का इंतज़ार है. अब देखना यह होगा कि अक्षय की मूवी लोगों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज़ डेट हुई तय

सिक्स पैक्स बनाकर जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम और आरव : सैफ

वास्तु के ये 5 काम आपको धनवान बनाने के लिए काफी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -