रिलीज़ के पहले ही पैडमैन के लिए आई खुशखबरी हो सकती है टैक्स फ्री
रिलीज़ के पहले ही पैडमैन के लिए आई खुशखबरी हो सकती है टैक्स फ्री
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और फैशन डीवा सोनम कपूर की फिल्म पैडमैन जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार है. इन दिनों अक्षय फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. वो प्रमोशन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. बता दे फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होगी. अक्षय कुमार चाहते है कि फिल्म रिलीज़ होने से पहले वह एक बार पीएम मोदी से मिले. और इसी सिलसिले में उन्होंने पीएम मोदी के साथ एक मीटिंग आयोजित की है जिसमे उन्होंने पीएम के लिए दिल्ली में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी है.

लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ी खुशखबरी सुनने में आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि- पैडमैन पुरे देश में टैक्स फ्री हो सकती है और यदि ऐसा हो गया तो पैडमैन साल की पहली GST फ्री फिल्म बन जाएगी.

वैसे इससे पहले भी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट : एक प्रेम कथा को टैक्स फ्री किया गया था. उनकी ये फिल्म भी सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी. पैडमैन के साथ ही 9 फरवरी को फिल्म अय्यारी भी रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में है. अब देखना तो ये होगा कि कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल मचा पाती है.

दीपिका नहीं लेकिन रणवीर करते है उनसे बहुत प्यार, ऐसे किया जाहिर

सरोगेसी अपनाकर बने है ये बॉलीवुड सेलेब्स पेरेंट्स

ट्रोलिंग करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा ने दिया मुँह तोड़ जवाब

चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -