फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में साड़ी पहनने पर अक्षय ने बोली ये बात, बोले- 'मैं साड़ी में कंफर्टेबल...'
फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में साड़ी पहनने पर अक्षय ने बोली ये बात, बोले- 'मैं साड़ी में कंफर्टेबल...'
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 2019 में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अब  2020 के लिए भी तैयार हैं. इस साल अक्षय के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जैसे पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और लक्ष्मी बॉम्ब. हर फिल्म में अक्षय का अलग किरदार नजर आएंगे. किसी में पुलिसवाले तो किसी में ट्रांसजेंडर. हर फिल्म के लिए वो खूब मेहनत कर रहे हैं और रिस्क उठा रहे हैं.

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय ट्रांसजेंडर भूत के कैरेक्टर में होंगे. मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इसमें अक्षय साड़ी पहने और काजल-बिंदी लगाए नजर आए. अब अक्षय ने फिल्म में साड़ी पहनने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया है. मिड डे से बातचीत में अक्षय ने कहा- मैं साड़ी में कंफर्टेबल हूं और मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है. मुझे ट्रिकी स्टफ पसंद है. मैंने अब जितने भी किरदार निभाए हैं ये उनमे सबसे ज्यादा मुश्किल किरदारों में से एक है. मुझे किरदार के अंदर घुसना था और बॉडी लैंग्वेज को ठीक करना था.

जानकारी के लिए बता दें की फिल्म को डायरेक्टर राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं. ये मूवी 5 अप्रैल 2020 की रिलीज की जाएगी. लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है. लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे. वहीं कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर ये भी खबर सामने आ रही है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

फ़िल्म निर्माण में उतरीं छपाक की अभिनेत्री, प्रोड्यूसर बन सिनेमा को नये आयाम दे रहीं दीपिका पादुकोण

अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया माँ, 50 करोड़ रु की कर रही है मांग

दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -