अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, मेरे दिल के बेहद करीब है ये दो दिग्गज कलाकार
अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, मेरे दिल के बेहद करीब है ये दो दिग्गज कलाकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर आपके चेहरे पर यकीनन एक स्माइल तो आ ही जाएगी. तस्वीर ही ऐसी है. जिसमे कि अक्षय हिंदी सिनेमा के कुछ ऐसे खास एक्टर्स के साथ नजर आ रहे हैं जिनके साथ उन्होंने अपना करियर बॉलीवुड में शुरू किया था. साथ ही बता दें कि अक्षय ने ये बात इस तस्वीर के कैप्शन के जरिए बताई थी. 

अभिनेत्री ने आगे लिखा है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत इन दो बेहतरीन कलाकारों के साथ की और आज भी इनके साथ काम करना बेहद ही शानदार होता है. वे आगे कहते है कि हम एक साथ हंसे हैं, एक दूसरे को मारा है, साथ बढ़े और हम साथ ही बड़े हुए हैं. खूबसूरत लोग जिन्हें मैं दोस्त बुलाया करता हूं.

बता दें कि 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी अक्षय कुमार ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर अपने दोस्तों के साथ ख़ास समय बिताया है. अभिनेता अक्षय ने ये तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की थी और यहां से अनुपम खेर ने इस तस्वीर रीट्वीट किया और इस पर लिखा कि ये भावनाएं इधर भी हैं मेरे दोस्त, साथ-साथ हमारा सफर कमाल का रहा है. मुझे तुम पर गर्व है और उन ऊंचाइयों पर जिन्हें तुमने छुआ है. यह पूरी तरह से तुम्हारी मेहनत और लगन का नतीजा है. आगे अनुपम लिखते हैं कि मेंरा प्यार और दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं.

 

सैफ अली खान ने किया खुलासा, कैसी लगती है नवाब की ज़िंदगी..

क्रिकेट के धुरंधरों से सलमान खान को खतरा, ऐसे पिट सकती है 'भारत'

अब अमिताभ-आयुष्मान नज़र आएंगे साथ, शूजित सिरकार ने फाइनल किया फिल्म का नाम

विवादों में घिरे सैफ, 'पद्मश्री' पर दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -