सैफ अली खान ने किया खुलासा, कैसी लगती है नवाब की ज़िंदगी..
सैफ अली खान ने किया खुलासा, कैसी लगती है नवाब की ज़िंदगी..
Share:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' पर अगले अतिथि होंगे. बता दें, इस शो में अब तक बहुत से सेलेब्स ने भाग ले चुके हैं और कई राज़ खोल भी चुके हैं. यहां वे उन सवालों का जो उनके फैन्स उनसे ट्विटर के माध्यम या मेल के माध्यम से पूछते हैं. वहीं इस बार सैफ अली खान की बारी थी जवाब देने की. इस शो के माध्यम से सैफ को उन सवालों पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया जो उनके फैन्स ने उनसे पूछे थे. तो चलिए आपको बता देते हैं कि क्या पूछा है फैंस ने. 

बता दें, इन सवालों में सैफ से सबसे पहले पूछा गया था कि नवाब होने पर कैसा महसूस होता है और आपको हुकुमत करना कैसा लगता है, जिसका जवाब सैफ ने कुछ ऐसे दिया. सैफ अली ने कहा कि 'मुझे कभी नवाब होने का शौक नहीं रहा. मैं बस कबाब खाना पसंद करता हूं.' वहीं एक ट्वीट यह था कि सैफ ने सोनम कपूर की शादी में सफेद कुर्ता-पायजामा पहनकर कैसे लगा ? जिसके जवाब में सैफ ने कहा कि वो सोनम की शादी थी, उनकी नहीं. हालाँकि सैफ ने जवाब तो मज़ेदार दिए हैं जिनमें सच्चाई भी है. 

लेकिन इतना ही नहीं सैफ अली से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें कुछ पढ़ने के तुरंत बाद जवाब देने का दबाव महसूस होता है ? इस पर वो बोले, 'मैंने अब ऐसा करना बंद कर दिया है क्योंकि कुछ लोग मुझे जवाब नहीं देते. तो फिर मैंने सोचा अरे, मुझे जवाब नहीं देना है. बस सवाल सुनना है.' इसके साथ ही शो के प्रोमो को अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. फिल्म की बात करें सैफ इन दिनों सजाय देवगन की फिल्म 'तानाजी' में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो 'सेक्रेड गेम्स' में भी नज़र आने वाले हैं. 

तो 'भूल भुलैया 2' में नहीं होंगे अक्षय-विद्या!

बूढ़ा बनाने के बाद सलमान खान को फिर से बनाया जायेगा जवान..

शाहिद कपूर के बारे में ईशान ने खोला सबसे बड़ा राज़..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -