बॉलीवुड स्टार्स से रिक्वस्ट कर रहे अक्षय कुमार ! कहा- दो-तीन हीरो वाली फिल्म में करें काम
बॉलीवुड स्टार्स से रिक्वस्ट कर रहे अक्षय कुमार ! कहा- दो-तीन हीरो वाली फिल्म में करें काम
Share:

बॉलीवुड में आज के दौर में एक फिल्म में दो बड़े स्टार्स को देखना काफी मुश्किल है. हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस विषय पर बात की है. बता दें हालांकि आज के दौर में कोई भी एक्टर दूसरे एक्टर के साथ फिल्म साइन नहीं करना चाहते हैं और इतना ही नहीं बल्कि एक्टर यह भी नहीं चाहते कि अपने इक्वल एक्टर के साथ वे किसी फिल्म में काम करें. 

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी है और इसी दौरान दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि दो एक्टर एक साथ काम क्यों नहीं करना चाहते हैं. उनके मुताबिक़, इसे असहजता महसूस करना ही कहा जाएगा. जबकि इसका बजट से कोई लेना देना नहीं है, पहले बजट मेटर नहीं करता था क्या ? अक्षय कुमार ने कहा कि मैं तो सबसे रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि हर किसी को दो और तीन हीरो वाली फिल्म में काम करना चाहिए. 

सुपरस्टार अक्षय का कहना है कि मैंने जानी दुश्मन में सात हीरो के साथ काम किया है और इसी इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने आगे यह भी साबित किया है कि कैसे एक्टर को असहजता महसूस होती है. अक्षय कुमार के मुताबिक़, मैं नाम नहीं लूंगा, बल्कि ये जरूर कहूंगा की एक एक्टर दो हीरो वाली फिल्म कर रहा है और उन्होंने प्रोड्यूसर से कहा कि पहले मेरा सोलो रिलीज करो फिर अगले हफ्ते दोनों एक्टर का एक साथ पोस्टर रिलीज किया जाएगा.

आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान

इस सुपरस्टार ने की थी किशोर कुमार की पूर्व पत्नी से शादी, महान गायक ने ऐसे लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -