'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान
'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान
Share:

कुछ दिन से ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दो बड़े स्टार आमिर खान और सैफ अली खान एक साथ नज़र ऍन वाले हैं. इन दोनों के साथ होने की खबर से फैंस काफी खुश हैं. अब आपको बता दें उनकी आने वाली फिल्म कौनसी है. असल में ये तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में एक साथ नजर आने वाले हैं और ये तमिल फिल्म आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर 'विक्रम वेधा (Vikram Vedha)' है. यह थ्रिलर फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी हुई थी. आइये जानते हैं इसके हिंदी रीमेक के बारे में. 

खबर है कि सैफ अली खान ने पहले ही इस फिल्म को साइन करने के लिए हामी भर दी थी. अब आमिर खान ने भी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. यानि दोनों काफी लम्बे समय बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान इसमें नगेटिव रोल में दिखाई देंगे. वह विजय सेतुपति का गैंगस्टर वाला किरदार निभाएंगे. इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. आमिर इसके पहले 'धूम3' में नेगेटिव रोल निभा चुके हैं. तमिल फिल्म में ये किरदार आर माधवन (R Madhavan) का था. फिल्म का हिंदी रीमेक का नाम 'विक्रम वेदा' होगा.

रिपोर्ट में बताया गया है हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री डायरेक्टर करेंगे. ये पति-पत्नी ने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2020 के मार्च से शुरू होगी. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में व्यस्त हैं.

आमिर खान का बड़ा खुलासा, यह है उनका 3 इडियट्स में फेवरेट सीन

बच्चन पांडे-लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश, अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

आमिर खान ने पूछी Sacred Games 2 की कहानी, सैफ ने बताई....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -