खिलाडी अक्षय ने बेटी की चुलबुली Video शेयर की.....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी तो अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के चलते हमे नजर आ रहे है. फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही साथ हुमा कुरैशी का ही दमदार अभिनय देखने के मिल रहा है. फिल्म में  पहली बार हमे अक्षय व हुमा का मिलन देखने को मिल रहा है फिल्म के बनने के पहले ही हुमा अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित भी थी. अब  जिस प्रकार से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्पीड को पकड़ा है उससे हमारी हुमा कुरैशी भी काफी खुश है.

फिल्म में हमे हुमा अक्षय बने वकील की पत्नी के किरदार में नजर आ रही है. अभी वैसे भी अक्षय के साथ में उनकी फैमेली की एक अहम मेम्बर हम उनकी पत्नी ट्विंकल नही बल्कि उनकी बेटी नितारा के बारे में बात कर रहे है जो की काफी सुर्खियों में चल रही है. कुछ समय पहले भी हमे अक्षय की बेटी का चुलबुला अंदाज देखने को मिल चूका है.

अभी हाल ही में हमे एक बार फिर से अक्षय की बेटी नितारा का एक वीडियो नजर आ रहा है जहाँ वह अपने पापा की ही तरह एक्शन के लुक में हमे नजर आ रही है. यह जो वीडियो है उसे अक्षय कुमार ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में हमे अक्षय की बेटी नितारा का एक फाडू अंदाज नजर आ रहा है. गौरतलब है की अभी हाल ही में देशभर के अंदर जो महिलाओ पर हमले व आपराधिक प्रवत्तियाँ उतपन्न हो रही है उससे अक्षय भी काफी चिंतित है तथा ऐसे में अभिनेता अक्षय ने अपने तमाम चाहने वालों के लिए अपनी बेटी के एक विडियो के साथ मैसेज शेयर किया है की वह अपनी बेटी नितारा को भी जल्द ही सेल्फ डिफेंस के लिए मार्शल आर्ट के टिप्स देंगे.         

5 दिनों में हमारा 'जॉली..' सरपट भागा.....

एमी जैक्सन चैन्नई पहुंची

Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -