Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब
Share:

बॉलीवुड खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने शुरूआती चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 57.72 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी। आदर्श अपने इस ट्वीट में जानकारी दी कि इस फिल्म ने पहले पहले दिन शुक्रवार को 13.20 करोड़, दूसरे दिन 17.31 करोड़, तीसरे दिन 19.95 करोड़ और चौथे दिन 7.26 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म 'जॉली एलएलबी' की कुल कमाई इंडिया में 57.72 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है।

बता दें कि इस तरह फिल्म 'जॉली..'ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ की कमाई कर ली है। इस कमाई के साथ यह फिल्म साल 2017 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले पिछले महीने 25 तारीख को रिलीज हुई शाहरूख खान की ‘रईस’ ने तीन दिनों में 59 करोड़ कमा लिए थे। वैसे, किंग खान कि ‘रईस’ बुधवार को रिलीज हुई थी और इस फिल्म का पांच दिनों का ओपेनिंग वीकेंड था जिसमें इसने कुल 93.24 करोड़ की कमाई की थी।

अब अक्षय कि इस फिल्म कि कुल वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने चार दिनों में 97.53 करोड़ की कमाई कर ली है। वेबसाइट koimoi का दावा है कि फिल्म की ग्रोस कमाई 80.80 करोड़ है।

इस फिल्म के पहले पार्ट यानि ‘जॉली एलएलबी’ ने कुल 32 करोड़ की कमाई की थी जबकि इस फिल्म ने दो दिनों में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इधर, फिल्म के मेकर्स अपनी फिल्म की सफलता से बेहद खुश है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि फिल्म को मिल रहे प्यार से वे बेहद खुश है। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और मीडिया से काफी प्यार मिला। 

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा किया गया था। फिल्म को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया है। 'जॉली' सीरीज की यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कानपुर के अलावा हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

वकील साहब ने Box Office की पिच पर अपना पचासा पूरा किया....

'जॉली...' का दूसरे दिन भी रहा 'जलवा'....

Jolly llb-2 को भी पाकिस्तान ने किया हलाल.....

बॉलीवुड के खिलाड़ी अब रहेगे मध्यप्रदेश में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -