ट्विंकल नही अब यह बोल्ड मोहतरमा होगी अक्षय की पत्नी

अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल हमे अपनी फिल्मो की व्यवस्तता के चलते नजर आ रहे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेता अक्षय कुमार जो कि हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'बे'बी में भी अपने दिलकश अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अब पता चला है कि फिल्म 'बेबी' में हमे अभिनेता अक्षय के साथ में अभिनेत्री मधुरिमा तुली नजर आई थी व यह अभिनेत्री हमे एक बार फिर से अक्षय के साथ में उनकी फिल्म "नाम शबाना" में नजर आने वाली है.

सुनने में आया है कि अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म "बेबी" के बाद मधुरिमा तुली एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ में फिल्म 'नाम शबाना' में हमे अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है. आपको बता दे की फिल्मकार शिवम नॉयर के निर्देशन में बन रही फिल्म "नाम शबाना" में अभी तेजी से कार्य चल रहा है.

अभिनेत्री मधुरिमा तुली जो की देखा जाए तो हमे साउथ की फिल्मो के साथ ही साथ टेलीविजन पर भी अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शको के बीच में अपनी एक अलग ही इमेज को स्थापित कर चुकी है. अक्षय की पूर्व की फिल्म 'बेबी' में मधुरिमा के छोटे रोल को भी काफी प्रसिध्दि मिली थी व दर्शको ने उनके अभिनय को भी काफी सराहा था.  

आपने देखा सैफीना का यह गॉर्जियस लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -