अक्षय कुमार ने इस टोटके की मदद से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, हर बार रहा कामयाब यह तरीका
अक्षय कुमार ने इस टोटके की मदद से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, हर बार रहा कामयाब यह तरीका
Share:

सिनेमा जगत में ऐसे ढेरों कलाकार हैं जो फिल्म की सफलता के लिए तरह-तरह के टोटके का उपयोग करते हैं। वहीं ऐसा ही एक किस्सा अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च की तारीख को लेकर भी सामने आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का ट्रेलर पहले 27 फरवरी 2020 को लॉन्च होना था परन्तु अब इसकी तारीख में बदलाव करते हुए 2 मार्च 2020 कर दिया गया है।ऐसा बताया जा रहा है कि इस तारीख पर बनने वाले अंकों का जोड़ 9 है, जोकि अक्षय के लिए लकी है। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'एक्टर अक्षय कुमार का लकी नंबर नौ है और 2 मार्च 2020 (2-3-2020) का जोड़ भी नौ है। इस वजह से वह इस ट्रेलर को इसी दिन रिलीज करना चाहते हैं। यहां तक कि 27 फरवरी को भी इसी वजह से ट्रेलर रिलीज के लिए चुना गया था। वहीं यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इससे पहले अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिसका ट्रेलर 18 नंबवर को आया था ।  वहीं 'मिशन मंगल' का ट्रेलर भी 18 जुलाई को पेश हुआ था| इसके अलावा इन सभी तारीखों का जोड़ नौ होता है । इसलिए वह अपने इस लकी समीकरण को बरकरार रखना चाहते हैं।

फिलहाल जब भी कोई खास मौके पर फिल्म रिलीज का मौका मिलता है तो वह उस मौके (जैसे 15 अगस्त) को तरजीह देते हैं। अभी ट्रेलर लॉन्च की तारीख को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि 'सूर्यवंशी' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसके अलावा रोहित की कॉप फ्रैंचाइजी की यह चौथी फिल्म है। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में 'सिंघम' स्टार अजय देवगन और 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। दोनों फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में दिख सकते हैं।ऐसे में फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद से ही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इसके प्रमोशन में व्यस्त हो जाएंगे। 

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज

अली अब्बास की इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह-शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -