3.0 में बहुत छोटे नज़र आएंगे रजनीकांत, सामने आई ये बात

3.0 में बहुत छोटे नज़र आएंगे रजनीकांत, सामने आई ये बात

करीब 8 साल पहले जब निर्देशक शंकर ने अपनी तमिल फिल्म 'रोबोट' रिलीज़ की थी तो उन्हें पता नहीं था कि ये फिल्म लोकप्रियता की दौड़ में उन्हें काफ़ी आगे ले जायेगी. जी हाँ, ये फिल्म काफी पसंद की गई थी जिसके बाद इस फिल्म का सीक्वल भी बन गया. इस फिल्म का दूसरा भाग 2.0 दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और अब 3.0 का संकेत दे दिया गया है. जी हाँ, ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है और उम्मीद जताई जा  रही है आगे और भी अच्छा काम करेगी. लेकिन हाल ही में 3.0 को लेकर एक खबर आई है.

बता दें, अक्षय कुमार ने इसका एक वीडियो जारी किया है. वैसे ये सचमुच 3.0 का टीज़र नहीं है लेकिन वीडियो में रजनीकांत एक कबूतर के ऊपर बैठे हैं और बता रहे हैं कि वो रोबोट का माइक्रो वर्शन है यानि 3.0 हैं. फिल्म 2.0 में ही इसका संकेत दिया गया है. यानि ये कहा जा सकता है कि रजनीकांत शाहरुख़ के जीरो वाले किरदार से भी छोटे होंगे. निर्देशक शंकर ने हाल ही में एक बातचीत में बताया है कि हां 3.0 का भी प्लान निश्चित रूप से है लेकिन वो इस फ्रेंचाईजी को बिना रजनीकांत के आगे बढ़ाने की सोच भी नहीं सकते. जब भी वो अपने दिमाग में चिट्टी का नाम लाते हैं तो बस रजनी सर का ही चेहरा सामने आता है.
 

इसके बारे में उन्होंने कहा कि एक दर्शक होने के नाते तो चाहते हैं कि भारतीय सिनेमा में सुपरमैन, स्पाइडर-मैन और बैटमैन की तरह चिट्टी का भी नाम हो और ये सुपरहीरो फ्रेनचाईजी के नाम आगे बढ़े. सभी चिट्टी के किरदार को चाहते हैं और उनकी भी यही इच्छा है कि इस किरदार को बार बार परदे पर लाया जाय. लेकिन इसके लिए उन्हें क्रिएटिव होना होगा और एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए होगी. शंकर ने कहा कि वो सिर्फ बनाने के लिए 3.0 नहीं बनायेंगे लेकिन एक बेहतर फिल्म बनायेगे.

 

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :अक्षय-रजनी की 2.0 ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई

2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई