Simmba : निर्माता रोहित शेट्टी फैंस को देने वाले हैं एक और सरप्राइज, हो जाएं तैयार
Simmba : निर्माता रोहित शेट्टी फैंस को देने वाले हैं एक और सरप्राइज, हो जाएं तैयार
Share:

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंमा' जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए सभी काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अभी हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज़  हुआ है जिसका नाम है 'तेरे बिन'. इसमें रणवीर और सारा की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस फिल्म का इंतज़ार आपको भी और एक्साइटेड करने वाला है. इसकी वजह ये है कि फिल्ममेकर ने आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान कर रखा है. अभी तक तो फैंस इसी बात की खुशी मना रहे थे कि इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणवीर सिंह के साथ-साथ अजय देवगन भी ऑन स्क्रीन दिखने वाले हैं. लेकिन अब उनकी खुशी बढ़ने वाली है. 

दरअसल, फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने दर्शकों के लिए एक धांसू सरप्राइज रखा है और ये सरप्राइज है फिल्म में खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार की एंट्री. जी हाँ, रह गए ना हैरान. खबर है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार भी आपको दिखने वाले है. इतना ही नहीं, इस फिल्म के साथ ही फिल्ममेकर रोहित शेट्टी उनके साथ आने वाली अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर देंगे. दरअसल, फिल्म सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. 

खबर है कि इस फिल्म में इस बार वो लीड स्टार के तौर पर अक्षय कुमार को कास्ट करने वाले हैं. इससे पहले अक्षय कुमार हमें इस साल लगातार '2.0', 'पैडमैन' और 'गोल्ड' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. वहीं, दूसरी ओर अक्षय कुमार अगले साल हमें उनकी सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'गोलमाल 4' में दिखने वाले हैं. इसके बाद वो पीरियड ड्रामा फिल्म 'केसरी' में दिखेंगे.

फैंस की डिमांड पर आखिर दीपिका ने बताया अपना हनीमून प्लान

Tere Bin Song : धमाकेदार डांस के बाद अब रोमांस करने वाले हैं रणवीर सारा, जल्दी होगा गाना रिलीज़

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -