'इक्का' में खिलाडी की डबल एंट्री......
'इक्का' में खिलाडी की डबल एंट्री......
Share:

बता दे की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में पूर्व में सुनने में आया था कि उन्हें पूर्व में न्यूयार्क में पारसी समुदाय कि और से सम्मानित किया गया था. व इसके लिए उस समय में अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो को भी शेयर किया था जिसमेंं वो न्यूयॉर्क में मिले पारसी समुदाय के दिए उपहार 'फरवहर' को दिखाते नजर आ रहे थे. देखा जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में परिवार के साथ अमेरिका से छुट्टियां मना कर लौटे हैं।

जल्द ही उनकी फिल्म 'रुस्तम' रिलीज होने वाली है, जिसमें वो नेवी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। तथा अब सुनने में आया है कि अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आने वाली एक फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'इक्का' में डबल रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल फिल्म 'कठ्ठी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय दोहरी भूमिका निभाएंगे।

इस फिल्म के रीमेक के लिए मुरुग्दोस और अक्षय एक साथ जुड़े हैं जिसमें अक्षय डबल रोल करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी के आस-पास शुरू की जाएगी। हालांकि अभी इसमें लीड एक्ट्रेस और नेगेटिव रोल के लिए किसी नहीं चुना गया है लेकिन फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माया अली और मॉडल सादिया खान इस रोल के लिए चुनी जा सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -