सम्मानित होकर धन्य हुआ 'रुस्तम'.....
सम्मानित होकर धन्य हुआ 'रुस्तम'.....
Share:

अभी कुछ समय पहले ही हमने बलिवुे अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है व् सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के अभिनेता वरुण धवन के मुताबिक़ एक्शन फ़िल्में एक अभिनेता को शारीरिक रूप से निचोड़ देती है। वरुण ने अपनी चर्चा में आगे अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए कहा है कि फिटनेस के मामले में अक्षय कुमार उनके आदर्श हैं।

बता दे की अब अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में सुनने में आ रहा है कि उन्हें न्यूयार्क में पारसी समुदाय कि और से सम्मानित किया गया है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमेंं वो न्यूयॉर्क में मिले पारसी समुदाय के दिए उपहार 'फरवहर' को दिखाते नजर आ रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में परिवार के साथ अमेरिका से छुट्टियां मना कर लौटे हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'रुस्तम' रिलीज होने वाली है, जिसमें वो नेवी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

ट्विटर पर अक्षय ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो न्यूयॉर्क में मिले पारसी समुदाय के दिए उपहार 'फरवहर' को दिखाते नजर आ रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी इस फोेटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी में पारसी समुदाय से फरवहर मिलने पर धन्य महसूस कर रहा हूं। 'रुस्तम' पर आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।' अक्षय कुमार कि फिल्म रुस्तम जो कि जल्द ही 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -