आख़िरकार भारतीय नागरिक बन ही गए अक्षय कुमार, सालों बाद अभिनेता को मिली भारत की नागरिकता
आख़िरकार भारतीय नागरिक बन ही गए अक्षय कुमार, सालों बाद अभिनेता को मिली भारत की नागरिकता
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी, अक्षय कुमार आखिरकार अब भारतीय नागरिक हैं, क्योंकि अभिनेता को भारतीय नागरिकता दे दी गई है। अक्षय ने पहले बताया था कि उन्होंने 2019 में भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था, लेकिन कोविड के कारण इस प्रक्रिया में देरी हुई। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, अक्षय ने अपने प्रशंसकों के साथ रोमांचक समाचार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

 

अक्षय ने डॉक्यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ''दिल और नागरिकता, दो हिंदुस्तानी. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! जय हिंद!" बता दें कि, पिछले कुछ वर्षों में, अक्षय को उनकी कनाडाई नागरिकता को लेकर भारी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था कि उन्हें बुरा लगता था जब लोग उनकी कनाडाई नागरिकता का कारण जाने बिना कुछ कहते थे। उन्होंने कहा था कि, 'भारत मेरे लिए सब कुछ है, मैंने जो कुछ भी कमाया है, जो कुछ भी हासिल किया है वह यहीं से है। और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे वापस देने का मौका मिला। आपको बुरा लगता है जब लोग बिना कुछ जाने कुछ भी कहते हैं।' 

बता दें कि, अक्षय कुमार फिलहाल अपनी हालिया रिलीज ओएमजी 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। गदर 2 के कारण कम स्क्रीन आवंटित होने के बावजूद, ओएमजी 2 ने केवल चार दिनों में 55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

करिश्मा कपूर, काजोल और अजय देवगन के बीच अटूट रिश्ता

जानिए क्या था मिथुन और श्रीदेवी के बीच रिश्ता

अनीता आडवाणी के साथ लिवइन में रहते थे राजेश खन्ना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -