इस टीवी एक्ट्रेस ने कर दी बॉबी देओल की पिटाई...
इस टीवी एक्ट्रेस ने कर दी बॉबी देओल की पिटाई...
Share:

जल्द ही बड़े परदे पर छाने वाली है छोटे परदे की यह एक्ट्रेस. टीवी के कई शोज में दिख चुकी एक्ट्रेस 'समीक्षा भटनागर' अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के जरिये फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. फिल्म में समीक्षा बॉबी देओल की पत्नी के रोल में दिखेंगी.

हाल ही एक इंटरव्यू में समीक्षा ने बताया कि फिल्म के एक सीन में गलती से उन्होंने बॉबी की पिटाई कर दी थी. हालांकि, बाद में इसके लिए उन्होंने बार-बार माफ़ी मांगी थी.

इसलिए मारा था समीक्षा ने बॉबी को थप्पड़...

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन में समीक्षा को बॉबी से नाराज होना था. लेकिन सीन करते करते वह इतना खो गयी कि फ्लो में उन्होंने बॉबी को थप्पड़ ही मार दिया. इसी दौरान बॉबी के हाथ में थोड़ी सी चोट भी आई है. समीक्षा ने बॉलीवुड में अभी अभी ही एंट्री ली है तो सिचुएशन को देखते हुए समीक्षा काफी डर गयी थी. लेकिन बॉबी ने उन्हें संभाला और कहा था कि वे बिल्कुल ठीक हैं.

समीक्षा ने कई बार बॉबी से माफ़ी मांगी लेकिन बॉबी नार्मल ही रहे और माहौल खुशनुमा करने के लिए बॉबी ने उन्हें कई जोक्स भी सुनाए. समीक्षा ने वीरा' और 'देवों के देव...' के अलावा, 'बाल वीर' (2011-12), 'कुमकुम भाग्य' (2014), 'नीली छतरी वाले' (2014-15), 'गुपचुप' (2016) में भी काम किया है. इसके अलावा समीक्षा बॉलीवुड मूवी 'कैलेंडर गर्ल्स' (2015) में भी अहम रोल कर चुकी हैं.

फिल्म पोस्टर बॉयज 'श्रेयस तलपड़े' ने डायरेक्ट की है. फिल्म में समीक्षा और बॉबी के अलावा 'सनी देओल' और 'सोनाली कुलकर्णी' भी लीड रोल में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभिनेत्री 'कनीशा मल्होत्रा' बनना चाहती है कंगना और विद्या की तरह

टीवी शो उतरन की 'इच्छा' नजर आई हॉट रेड बिकिनी में....

टीवी एक्टर 'नमन शॉ' इसी साल शादी रचा लेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -