तैमूर को अक्षय कुमार मानते हैं 'बॉलीवुड का भविष्य' लेकिन...

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर और नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर इंडस्ट्री में खूब छाये रहते हैं और वह सभी के चहेते और चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. ऐसे में आपने देखा होगा कि आए दिन ही तैमूर की नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी तैमूर को लेकर बड़ा बयान दिया है. जी दरसल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इस दौरान उनसे पूछा गया कि हिंदी सिनेमा का भविष्य कौन है तो इस सवाल पर वह मुस्कुराने लगे.

जी हाँ, और वहीं उनकी को- स्टार तापसी पन्नू ने उन्हें तैमूर का नाम लेने के लिए कहा, जिसके बाद अक्षय ने तैमूर का नाम लिया. वहीं उसके बाद में उन्होंने विद्या बालन का भी नाम लिया. जी हाँ, उसके बाद अक्षय के इस जवाब से विद्या खुश हो गईं और उन्होंने कहा, 'यह बेस्ट जवाब है. मुझे पसंद आया.' आप सभी को पता होगा ही कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन हैं.

अब बात करें तैमूर के बारे में बात करते हुए उनके पिता सैफ अली खान ने कहा था, 'बदकिस्मती से मैं सबसे बड़े इंटरनेट स्टार तैमूर के साथ रहता हूँ इसलिए पैपराजी अक्सर मेरे घर के बाहर खड़े रहते हैं और अक्सर हमारी तस्वीरें खींची जाती हैं. अगर आप मेरे 2 साल के बेटे से पूछें कि मीडिया कहां है? तो वो खिड़की की तरफ इशारा करता है.' आप सभी को बता दें कि सैफ कई बार तैमूर की तस्वीरें खींचे जाने को लेकर परेशानी जाहिर कर चुके हैं लेकिन सैफ यह भी कह चुके हैं कि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है. सैफ ने कहा था, 'अगर उसकी तस्वीरों से किसी को खुशी मिलती है तो यह उसके लिए आशीर्वाद जैसा है.'

सारा ने लूट ली सारी महफ़िलें, बिकिनी में दिए बोल्ड पोज

अब कभी देखने को नहीं मिलेगी डकोटा जॉनसन की पुरानी स्माइल, यह रही वजह

इस लुक में काफी सेक्सी दिखीं अमांडा, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -