पुरुषो के मुकाबले ज्यादा अच्छी जासूसी कर सकती है महिलांए, अक्षय
पुरुषो के मुकाबले ज्यादा अच्छी जासूसी कर सकती है महिलांए, अक्षय
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर हम बात कर रहे है निर्देशक नीरज पांडे के बारे में जो के अभी अपनी फिल्म सभी के बीच में लेकर आने वाले है जिसका नाम है 'नाम शबाना' निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार भी नजर आने वाले है. फिल्म में पिंक फिल्म की खूबसूरत मोहतरमा तापसी पन्नू भी अपने दमदार अभिनय के चलते एक बार फिर से दर्शको के सामने आने वाली है. वैसे भी हम सभी अभिनेत्री तापसी पन्नू को उनकी पिछली फिल्मो में दमदार अभिनय के चलते देख चुके है.

अभी अक्षय कुमार व तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरो शोरो से लगे हुए है. इसी के तहत अभी हाल ही में हमे अक्षय कुमार दिल्ली के कनाट प्लेस में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते नजर आए व जब वहाँ पर मौजूद मिडिया वालो ने जब अक्षय कुमार से पूछा की इस फिल्म में एक जासूस बनने की कहानी में एक महिला जासूस को ही क्यों चुना तो अक्षय कुमार ने अपने बयान में कहा कि, महिलाए पुरुषो से बेहतर जासूसी कर सकती है जो के हर मर्द जानता है.

अपने चुटीले अंदाज में अक्षय ने यह भी कहा कि, हर पति को पता होता है की घर में महिलाए जासूसी के मामले में किसी से भी कम नही है. यह फिल्म नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म बेबी का प्रीक्वल है.  

अक्षय कुमार के बेटे को देखा गया लड़की के साथ, कैमरा देख छिपाया अपना मुँह

अक्षय कुमार कर रहे है 'नाम शबाना' का प्रमोशन साथ ही दे रहे है ये फ्री एडवाइस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -