जब ‘जाॅली’, हुमा संग यूं झूमते नजर आए
Share:

बाॅलीवुड के नए ‘जाॅली’ अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘जाॅली एलएलबी-2’ के प्रमोशन में व्यस्त है। उनके साथ अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी फिल्म के प्रचार-प्रसार में दिखाई दे रही है। 

खबरों के मुताबिक, हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली, नोएडा के ऐमिटी यूनिवर्सिटी पहुंचे। इस दौरान ‘जाॅली’ के साथ हुमा कुरैशी भी थीं। जहां इन दोनों सितारों के देखने के लिए काॅलेज कैंम्पस में स्टूडेंट सहित फैंस का सैलाब आ गया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

मालूम हो कि फिल्म में अक्षय ने एक लाॅयर की भूमिका अदा की है। इस वजह से उन्होंने प्रचार के दौरान लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के साथ फोटो भी खिंचवाए। इन फोटो में हुमा भी उनके साथ थी। 

फंक्शन की दिलचस्प बात यह रही कि अक्षय अपने पसंदीदा सांग ‘चुरा के दिल मेरा’ पर झूमते नजर आए। जिसमें में उनका साथ उनकी को-स्टार हुमा कुरैशी ने भी दिया। बता दें कि यह गाना अक्षय की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है। जो उस समय शिल्पा के साथ फिल्माया गया था।

इस पूरे पल को अक्षय ने कैमरे में कैदकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके वीडियो में वे झुमते हुए नजर आ रहे है। साथ एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है। इसे भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। यह मजेदार और दमदार सेल्फी उन्होंने ट्विटर पर  शेयर की है। 

अपने बेटे तैमूर के नाम को लेकर ये क्या बोली करीना

वरुण पर भड़के सलमान, कहा थप्पड़ मार दूंगा

Photos : लैक्मे फैशन वीक 2007 के ग्रैंड फिनाले पर बॉलीवुड हसीनाओ का जलवा

मुम्बई हाई कोर्ट का आदेश, 4 कट के साथ दिख सकता ही जॉली LLB

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -