अक्षय कुमार और वरुण धवन एक साथ पर्दे पर दिखाएंगे कमाल
अक्षय कुमार और वरुण धवन एक साथ पर्दे पर दिखाएंगे कमाल
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार के बारे ने आपको बता दें की अक्षय  बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार है जो  हर साल 3 से 4 नई फ़िल्में लेकर आते हैं। इसके साथ ही उनकी हर फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस करने में भी कामयाब रहती हैं। हालाँकि इन दिनों अक्षय कुमार पूरे भारत में फैल रहे कोरोनावायरस   के कारण आने वाली फल्मों को शूटिंग को बंद कर अपने घर में इस वायरस से खुद का बचाव कर रहे हैं। वहीं इतना ही नहीं, बीते दिन अक्षय कुमार   ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा  करते हुए देशवासियों से अपील की है इस समय सभी घर में रहें। 

वहीं सिर्फ जरुरी कामों के लिए घर से बाहर निकलें और हमे इस कोरोनावायरस को हराना है। इसके साथ ही इन दिनों सोशल मीडिया फैन्स की एक डिमांड बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आ रही फैन्स और दर्शकों की डिमांड की बात की जाए तो वो चाहते हैं कि अक्षय कुमार   और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक वरुण धवन  की जोड़ी बड़े परदे पर एक साथ आकर कब धमाका कर सकती है । वहीं वरुण धवन की बीते सालों में रिलीज हुई फिल्मों पर एक नजर डालें तो वरुण धवन ने विभिन्न फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ अपनी पहचान बनाई है । 

इसके साथ ही  'जुडवा 2'   और 'मैं तेरा हीरो'   जैसी फिल्मों में उनकी कॉमेडी को दर्शकों ने काफी पसंद किया।इसके साथ ही  'बदलापुर'   में हमें उनका एक इंटेंस रूप देखने को मिला। वहीं फैन्स चाहते हैं कि अक्षय कुमार और वरुण धवन की जोड़ी डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट किसी कॉमेडी फिल्म में दिखाई दे।वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो अक्षय कुमार   जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी'  में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ  मुख्य भूमिका में नजर आ सकती है । इसके साथ ही वरुण धवन   इस साल आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ पहली बार सारा अली खान   की जोड़ी बड़े परदे पर दिखाई देगी।

कोरोना के कारण सप्लाई चेन हुई प्रभावित

टीवी स्टार्स में छिड़ी गैंग वॉर, हाथ धोते हुए सेलेब्स की वीडियो वायरल

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर कोरोना वायरस से बचे रहने की सलाह दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -