'सूर्यवंशी' के ट्रेलर के बाद मीम्स हो रहे है वायरल
'सूर्यवंशी' के ट्रेलर के बाद मीम्स हो रहे है वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। अक्षय जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनकी अपकमिंग फ़िल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। वहीं यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले 'सिंघम' और 'सिम्बा' आ चुकी है। इसके साथ ही  'सूर्यवंशी' में एक बार फिर रोहित शेट्टी अपने जॉनर का एक्शन लेकर आए हैं। कहीं कारें उड़ रही हैं, तो कहीं हीरो। इसके साथ ही ट्रेलर में फ़िल्म के तीनों ही हीरो धमाल मचा रहे हैं। इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह तीनों ही के सीन्स फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। 

फैंस ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर मीम्स भी बनाने शुरू कर दिए हैं। मीम्स के मामले में रणवीर सिंह सब पर भारी हैं। उनके डायलॉग्स पर खू़ब मीम्स बन रहे हैं। इसके साथ ही, रोहित शेट्टी का एक्शन भी सोशल मीडिया यूजर्स के हाथ लगा है। वह उसका भी मीम बना रहे है। कुछ यूजर्स रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में सलमान ख़ान के किरदार 'चुलबुल पांडे' को भी मौजूद करने की बात कर रहे हैं। ट्रेलर में अक्षय, अजय और रणवीर की धमाकेदार एंट्री और ,हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ दमदार एक्शन सीन को रिलीज़ किया| इसके साथ ही 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वहीं अक्षय कुमार लंबे समय के बाद रोहित शेट्टी स्टाइल एक्शन करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह  एक ओर हेलीकॉप्टर पर भी कमाल कर रहे हैं, तो  दूसरी ओर जमीन पर भी। 

इसके अलावा फ़िल्म में मुंबई के तमाम हमलों के बाद दिखाया जा रहा है की एक बार फिर आतंकवादी कुछ ऐसा ही करने के फिराक़ में हैं। सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) एंटी टेरिरिज़्म स्क्वॉड का ऑफिसर है। वहीं उसे आतंकवादी हमलों की खुफ़िया इनपुट्स मिलते हैं। इसके बाद सूर्यवंशी इस मिशन पर लग गया है। इसमें उसका साथ देते हैं, सिम्बा (रणवीर सिंह) और सिंघम (अजय देवगन)। फ़िल्म में कटरीना कैफ भी हैं, जो सर्यवंशी के की पत्नी की भूमिका में नज़र आ सकती है । 

गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आ सकती है यह अदाकारा

KKK 10: रोहित शेट्टी ने क्यों तोडा तेजस्वी का फोन

अनुपम खेर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बताया भारतीय परंपरा का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -