KKK 10: रोहित शेट्टी ने क्यों तोडा तेजस्वी का फोन
KKK 10: रोहित शेट्टी ने क्यों तोडा तेजस्वी का फोन
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में टास्क का लेवल भी बढ़ रहा है और कंटेस्टेंट्स में डर का माहौल भी है . इसके साथ ही हर टॉस्क एक अलग चुनौती की तरह सामने आ रहा है. वहीं इस सीजन में दर्शकों को पहली बार वो टास्क देखने को मिल रहे हैं जो इससे पहले किसी खतरों के खिलाड़ी के सीजन में नही हुए है. वहीं इसके चलते शो काफी रोमांचक हो गया है और कंटेस्टेंट की दिल की धड़कने बढ़ गई हैं. इसके साथ ही अब हाल ही में शो में ऐसा ही एक टास्क हुआ था जो पहले कभी देखने को नहीं मिला है. वहीं कंटेस्टेंट को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ी थी  . जी हां, टास्क के अनुसार कंटेस्टेंट को तीन मोबाइल फोन को अनलॉक करना था. 

अब उनको तीन पासवर्ड भी दिए गए थे जो अलग-अलग कंटेनर में थे. उन कंटेनर में कीड़े मकौड़ों की भरमार थी. ट्विस्ट ये था कि अगर कंटेस्टेंट इस टास्क में फेल हो जाते हैं, तो उनके फोन तोड़ दिया जाएंगे. इस टास्क को तेजस्वी प्रकाश,आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर ने किया था. इसके साथ ही टास्क की विजेता मलिष्का बन गयी थी. वहीं उन्होंने तीनों फोन अनलॉक कर दिए थे. वही अमृता और तेजस्वी प्रकाश ये टास्क हार गईं. अब अमृता ने तो अपने फोन टूटने पर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया परन्तु तेजस्वी प्रकाश खासा नाराज हो गईं. 

उन्होंने शो के दौरान कई बार बोला कि वो रोहित शेट्टी से बात भी नहीं करेंगी. वो अपना फोट टूटने के चलते काफी गुस्सा थी. इसके अलावा रोहित शेट्टी ने तेजस्वी को ज्यादा देर नाराज रहने नहीं दिया था. उन्होंने बाद में तेजस्वी से एक मजेदार टास्क करवाया था . वहीं उन्होंने तेजस्वी से ड्राइिंग करवाई. इसकेसाथ ही  तेजस्वी ड्राइिंग कर रही थीं और दूसरे कंटेस्टेंट फिल्म का अनुमान लगा रहे थे. इसके बाद तेजस्वी ने भी बोला था कि रोहित शेट्टी इतने भी बुरे नहीं है.

दीप्ति नवल क्यों ढूंढ रही है अपनी हिंदी की मैम को, जानिये क्या है राज़

बॉक्स ऑफिस पर क्या मार्च रहेगा हिट?

फिल्मो में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता गोगा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -