अक्षय की फिर से दिलदारी

अभिनेता अक्षय कुमार जिनके सितारे अभी गर्दिशो में चल रहे है. उन्होंने अभी कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म जोली एलएलबी2 की शूटिंग को पूरा किया है. अभिनेता ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिन पहले ही पूरा कर लिया था. अब अक्षय के बारे में पता चला है की वह अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'नाम शबाना' में व्यस्त हो गए है. इस फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही साथ फिल्म 'पिंक' की खूबसूरत मोहतरमा तापसी पन्नू नजर आने वाली है.

सुनने में आया है की इन दोनों ने ही मलेशिया में अपनी इस फिल्म की शूटिंग को शुरू भी कर दिया है. फिल्म के लिए उम्मीद जताई जा रही है की यह फिल्म हमे अगले साल 2017 में दिखाई दे सकती है. व एक बार फिर से अक्षय ने किसी की सहायता के लिए अपना हाथ आगे बढाया है.

खबरों के मुताबिक जब अक्षय को यह बात पता चली की निर्माता रवि श्रीवास्तव इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं व उन्हें इलाज के लिए पेसो की जरूरत है तो अक्षय ने एक पल की भी देरी नही कर रवि श्रीवास्तव को मदद पहुंचाई. निर्माता रवि श्रीवास्तव जो की किडनी की बीमारी से पीड़ित है और उन्हें किडनी के ट्रांसप्लांट के लिए पैसे की जरुरत थी. ऐसे में बॉलीवुड के इस खिलाडी ने उनकी सहायता की.   

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी रखा 'करवा चौथ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -