'पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए परिवार संग पहुंचे अक्षय
'पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए परिवार संग पहुंचे अक्षय
Share:

एक और जंहा फिल्म 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग थी तो दूसरी और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ की स्क्रीनिंग रखी थी. इस ख़ास मौके पर अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ नजर आये. गौरतलब है कि, अक्षय की ‘पैड मैन’ पहले 'पद्मावत' के साथ ही रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावत फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की गुजारिश पर अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी.

‘पैड मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय के साथ उनकी पत्नी और फिल्म की निर्माता ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थी. इसके अलावा अक्षय कुमार के लाडले बेटे आरव भी नजर आर आये. यही नहीं इस खास अवसर पर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी मौजूद थी. इस दौरान अक्षय बेहद ही खुश नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, अक्षय की ये फिल्म बिजनसमैन और ऐक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायॉपिक है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था.

ख़ास बात यह है कि, बीते दिनों फिल्म को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में दिखाया गया. जिसके चलते 'पैडमैन' ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है. फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. राधिका आप्टे ने फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई है. बता दे कि, इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म 'केसरी' में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के अपकमिंग स्टार का वीडियो हुआ वायरल

जर्मन एक्ट्रेस निभाएंगी सोनिया गांधी का किरदार

दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -