फिल्म डायरेक्टर नहीं बनना चाहते है अक्षय

By Deepika Bakawle
Sep 29 2015 11:59 AM
फिल्म डायरेक्टर नहीं बनना चाहते है अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म के प्रोडक्शन मे तो अपना हाथ जमा चुके है, लेकिन वे फिल्मों के डायरेक्टर नहीं बनना चाहते है। अक्षय ने अपने होम प्रोडक्शन मे कई अच्छी फिल्मे की है। फिल्मों मे अक्षय को अलग अलग किरदार निभाना अच्छा लगता है। वे 25 साल से बॉलीवुड फिल्मों मे काम कर रहे है। 

अक्षय अभी अपनी आने वाली फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' का प्रमोशन बहुत जोरों शोरों से कर रहे है। अक्षय ने कहा कि फिल्मी दुनिया के ये 25 साल उनके बहुत अच्छे से बीते है। अक्षय की फिल्मे बहुत अच्छी होती है। अक्षय ने कहा कि मै और अच्छी फिल्मे बनाने की पूरी कोशिश करूंगा। फिल्मों मे मेरा आपको अलग अलग किरदार देखने को मिलेगा। 

'सिंह इज ब्लिंग' फिल्म मे अक्षय के साथ एमी जैकसन ने काम किया है। अक्षय ने एमी के फिल्म मे काम करने पर ये कहा है कि अगर विदेशी कलाकार को बॉलीवुड फिल्म करने का मौका मिलता है तो भारत मे कलाकारो की कमी नहीं है। इस फिल्म के लिये एमी ही एक सही लड़की थी। फिल्म मे एमी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो हिन्दी बोलना नहीं जानती है। 

अक्षय ने ये भी कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भारत देश मे विदेशो की बड़ी कंपनिया लाना चाहते है ताकि हमारा देश और आगे बढ़ सके। फिल्मों मे भी अगर किसी विदेशी को मौका दिया जाता है तो उसे सकारात्मक भाव से ही लेना चाहिए।