बॉलीवुड 'खिलाड़ी' और ट्विंकल का स्पेशल क्रिसमस विश
बॉलीवुड 'खिलाड़ी' और ट्विंकल का स्पेशल क्रिसमस विश
Share:

यह साल भी खत्म होने को है, और क्रिसमस का रंग लोगों पर चढ़ चूका है. हर कोई अपने-अपने अंदाज़ में क्रिसमस विश करना सही समझता है. आपने आजतक कई लोगों को अलग-अलग अंदाज में किसमस विश करते देखा होगा लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी का क्रिसमस विश करने का अंदाज देख कोई भी कह उठेगा वाह क्या बात है.

ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों स्टारर्स अपने फेंस को क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि ट्विंकल अक्षय कुमार के साथ क्रिसमस ट्री के सामने डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. ट्विंकल और अक्षय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि इस वीडियो को अब तक 7 घंटे में 226 लोग शेयर कर चुके है. बता दें आजकल अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ केपटाउन में छुट्टियां बिता रहे है.

बीते दिनों अक्षय को उनके परिवार के साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अक्षय और उनका बेटा आरव काफी कैज़ुअल लुक में थे. अपने काम के साथ-साथ अक्षय अपनी फैमिली का भी पूरा ध्यान रखते हैं और उन्हें क्वालिटी टाइम देते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म

अंकल फिल की भूमिका निभाना चाहते है विल स्मिथ

दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -