अक्षय और ट्विंकल ने साथ बिताए सुकून के पल
अक्षय और ट्विंकल ने साथ बिताए सुकून के पल
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी, अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक दूसरे के साथ सुकून के पल बिता रहे है. खबरों की माने तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इन दिनों केप टाउन में छुट्टियां मना रहे हैं. यही नहीं अक्षय, ट्विंकल का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए उन्हें खास अंदाज में विश कर रहे हैं.

 

जिसके चलते उन्होंने ट्विंकल खन्ना को 43वें जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और तस्वीर के साथ अक्षय ने एक खूबसूरत-सा कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि, "ट्विंकल के कारण उनका जीवन एक मजेदार यात्रा की तरह है." ख़ास बात तो यह है कि, ट्विंकल और उनके पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है. इस ख़ास मौके पर ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "डैड आपको जन्मदिन की बधाई."

 

इसके अलावा ट्विंकल और अक्षय छुट्टियों के जमकर मजे ले रहे है. वही ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा. एक तस्वीर में वो एक पेड़ की शाखा पर बैठी नजर आ रही हैं.

 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अक्षय 3 जनवरी को पूरे परिवार के साथ मुंबई लौट जाएंगे. लौटने के बाद वो फिल्म 'केसरी' की शूटिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़े

इस खिलाडी को दिया मीका सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय

सप्ताह में एक बार मेकअप से दूर रहती हूँ- जैकलिन फर्नांडिज

कुछ ऐसा करना चाहती है बॉलीवुड की दबंग गर्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -