सर्दी में धूप का मजा लेती नजर आई अक्षरा सिंह
सर्दी में धूप का मजा लेती नजर आई अक्षरा सिंह
Share:

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक रील वीडियो साझा किया था, इसमें वो लोकप्रिय एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ दिखाई दी थी। इस क्लिप को साझा करते हुए अक्षरा ने लिखते हुए कहा था, 'आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। इसके लिए आपका शुक्रिया।' इस बीच अक्षरा सिंह की कुछ  फोटोज भी सामने आई थी, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। अक्षरा का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरिया क्वीन अक्षरा सिंह की ये फोटोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगी है। 

अक्षरा सिंह ने शेयर की तस्वीरें: मीडिया रिपोट्स के अनुसार अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ साझा कर दी है, जिसमें वो कड़ाके की ठंड में धूप लेती हुई नजर आ रही है। सामने आई फोटोज में अक्षरा बहुत हसीन लग रही हैं। वहीं अभिनेत्री कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दे रही हैं। खुले बालों और काले चश्मे में अक्षरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। 

 

फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसाने में लगे हुए है।  खबरों का का कहना है कि  उनके चाहने वाले इन पिक्चर्स पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपकी इन्हीं अदाओं पर मैं फिदा हूं।' दूसरे फैन ने लिखा, लावजवाब।

पठान के साथ रिलीज होने जा रहा सलमान की फिल्म का टीज़र

ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -