पठान के साथ रिलीज होने जा रहा सलमान की फिल्म का टीज़र
पठान के साथ रिलीज होने जा रहा सलमान की फिल्म का टीज़र
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' के कारण से चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान की फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है। जी हां अब सलमान खान ने खुद कहा है कि 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर 25 जनवरी को रिलीज  होने जा रहा है।

खबरों का कहना है कि भाईजान ने अपने ट्विटर अकाउंट को अपडेट करते हुए मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' का एक पोस्टर साझा किया है। इसे साझा करते हुए सलमान ने लिखा, टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर 25 जनवरी। इससे ये साफ हो गया है कि सलमान खान की फिल्म का टीजर शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ रिलीज होने जा रही है।

सलमान खान ने दिया फैंस को तोहफा:  इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान का अच्छा खासा बज बना हुआ दिखाई दे रहा है। ये मूवी 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज होने वाली है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान में दीपिका पादुकोण अलग अंदाज में दिखाई देने वाला है। फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सलमान खान ने फैंस की खुशी को और भी बढ़ाया जा चुका है । जहां एक तरफ थियेटर्स में पठान दस्तक देगा। वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी फिल्म की झलक दिखाएंगे।

ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर

आज राहुल की दुल्हन बनेगी अथिया...इतने बजे होंगे फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -