बचपन से प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थी यह भोजपुरी अभिनेत्री

Jul 13 2018 01:45 PM
बचपन से प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थी यह भोजपुरी अभिनेत्री

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह को आज कौन नहीं जानता. अक्षरा सिंह काफी बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने भोजपुरी जगत में काफी नाम कमाया है. अपने अभिनय के साथ ही अक्षरा को उनकी आवाज के लिए भी पहचाना जाता है. अक्षरा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही कई भोजपुरी गाने भी गए चुकी हैं. बचपन से ही अक्षरा को गाने का शौक था और उन्होंने बचपन में ही तय कर लिया था कि वह बड़ी होकर प्लेबैक सिंगर बनेंगी, लेकिन उनका यह सपना सच नहीं हो पाया. अक्षरा को एक्टिंग में काम मिला और आज वह भोजपुरी जगत की सबसे सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस हैं.

अक्षरा गाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं वह अक्सर ही गाने भी गाती हैं और उन्हें यूट्यूब पर अपलोड भी करती हैं. अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सत्यमेव जयते' से की थी और उसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आईं. अक्षरा आज हर फिल्म डायरेक्टर की पहली पसंद हैं और दर्शक भी उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं.

अक्षरा अक्सर ही फेसबुक पर ऑनलाइन आकर अपने फैंस से बातें करती हैं और उन्हें अपने दिल का हाल भी बताती हैं. फिल्मों में आने के बाद अक्षरा को पवन सिंह से प्यार हो गया लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. आपको बता दें कि पवन भोजपुरी जगत के सुपरस्टार मानें जाते हैं. अक्षरा ने पवन के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया हैं और दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आती है.

50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App